Kunal Kamra V/S Arnab Goswami

Kunal Kamra V/S Arnab Goswami

Playing text to speech

अर्नब गोस्वामी बनाम कुणाल कामरा

तो कल शाम से ट्रेंडिंग हो रहा है #kunalkamra & #arnab . पहले तो जिसको पता नहीं है तो वह जान ले कि आखिर पूरा मामला क्या है. इंडिगो एयरलाइन्स की मुंबई फ्लाइट पर रिपब्लिक टीवी न्यूज़ चैनल के एडिटर इन चीफ और मशहूर पत्रकार अर्नब गोस्वामी सफर कर रहे थे और उसी फ्लाइट में एंटी-हिन्दू माने जाने वाले लिबरल स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा भी थे.

कुणाल का यह आरोप है कि जब उन्होंने अर्नब गोस्वामी से सवाल-जवाब करना चाहा तो अर्नब ने तथाकथित तौर पर उनके साथ बदसलूखी की और उन्हें मानसिक रूप से विक्षिप्त करार दे दिया. अब अर्नब गोस्वामी ने ऐसा किया या नहीं इसको कामरा रिकॉर्ड नहीं किया है या फिर ऐसा शायद हुआ ही न हो. 

खैर अर्नब को परेशान करते कुणाल को देखा जा सकता है. इसके लिए यह अजीब और भद्दा कॉमेडियन मृत रोहित वेमुला को पता नहीं मसात पर घसीट लाता है. साथ ही अर्नब ने तो उसको जवाब तक नहीं दिया जो कि सही भी था. अब कुणाल ने फिर से लखनऊ में अर्नब के साथ सफर करने की बात कही है जिससे कि उनके ऊपर ही ज़्यादा शक होता है.  

फिर खुद नायक बन कर दूसरों पर चिल्लाने वाले, आरोप लगाने वाले और बदज़ुबानी करने वाले अर्नब गोस्वामी भी सीधे नहीं है. वह खुद भी लोगों के ऐसा कर चुके और जब उनके साथ ऐसा हुआ तो वह काफी शांत तो दिखे लेकिन रोषित तो अंदर से रहे ही होंगे. फिर क्या था उन्होंने एडिटर्स गिल्ड से शिकायत करवाई और सरकार को फ़ोन लगवाकर इस शख्स को 6 महीने के लिए बैन करवा दिया. 

READ HERE MORE: दिया मिर्ज़ा का ड्रामा

कुणाल कामरा की मोदी सरकार के प्रति नफरत उस समय से शुरू हो गई जब से उसे एक इवेंट में परफॉर्म करने से मन कर दिया गया और जब लेफ्ट गैंग वालो को इसके बारे में पता चला तो उन लोगों ने उसे अपने ग्रुप का यूथ आइकॉन तक बना डाला. 

अब तो इंडिगो एयरलाइन्स को बॉयकॉट करने की भी मांग उ ने लगी लेकिन एयरलाइन्स के नियम तो सब पर लागू होने चाहिए फिर अंत में कुणाल कामरा को सजा क्यों ? अर्नब को सजा क्यों नहीं ? क्या कुणाल ने उसके खिलाफ कंप्लेंट करी भी थी ? शायद बिलकुल भी नहीं. अगर उसने शिकायत की होती तो उसे ऐसा वीडियो बनाकर डालने की ज़रुरत पड़ी भी नहीं होती. 

कुणाल कामरा ने अर्नब गोस्वामी पर अपनी भड़ास निकाल डाली अपनी उस फजीहत के बदले जिसमें उसे एंटी-नेशनल जैसे टाइटल्स से नवाजा गया था. वास्तव में दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ ज़हर उगला ......बस बात ख़त्म ! 

User
Written By
I am a content writter !

Comments

Solutions