Woh Tumhari Thi Hi Nahi............
dating

15-Jan-2020

Woh Tumhari Thi Hi Nahi............

Playing text to speech

वो तुम्हारी कभी थी ही नहीं...........


और तुम सोच बै े कि वो तुमसे प्यारकरती है? बहुत बड़ा मज़ाक हुआ है तुम्हारे साथ ! जल्दी जाग जाओ और उससे अपना पीछा छुड़ा लो. यदि देर कर दी तो खुद को भी खो दोगे तुम. इतना तो तय है कि वो तुम्हारी कभी थी ही नहीं. जब रात भर तुम उसके एक मैसेज के लिए जागते तो वह कितने ही लड़को से गुफ्तगू करती रही होगी लेकिन तुम तो समझने वाले थे ही नहीं! तुम उसके प्यार में मोहित होकर अंधे जो हो चुके थे. आखिर सावन के अंधे को भी सब हरा-हरा ही दिखाई देता है और उस हिसाब से तुम्हारी भी स्थिति दयनीय बन चुकी है. अब तुमको ही खुद के बारे में सोचना होगा और इसमें तुम्हारे माँ-बाप भी कुछ नहीं कर सकते है.

बेशक ऐसा नहीं हो सकता है कि तुमने आँख बंद कर ली और तुमने उसको भुला दिया लेकिन भूलना तो तुम्हे उसे पड़ेगा ही दोस्त वरना जी न सकोगे. हाँ, मैं वही बदनाम शायर एवं इंसान हूँ जिसने कभी किया था प्यार और आज वो टूटकर बिखर चुका है मेरे यार. बस अब मान भी लो कि वो अब तुम्हारी नहीं रही क्योंकि वह कभी भी तुम्हारी थी ही नहीं. अब तुमको उसके पास वापस जाने की ज़रुरत नहीं है. वो तुम्हारी है ही नहीं, वो तो अब किसी और की हो चुकी है. अगर तुमसे नहीं हो पा रहा है तो किसी से भी नहीं हो पायेगा क्योंकि यह रिश्ता जो था और अब नहीं है तुम दोनों के दरमियान ही था और इसकी पूरी ज़िम्मेदारी तुम दोनों की ही है.

READ HERE MORE : जब दिन का अंत हो तो क्या करें ?

Woh Tumhari Thi Hi Nahi

जब प्यार आधा ले बै े और तो दर्द पूरा क्यों सहते हो ? वो एक नंबर की बेवफा और तुम नंबर एक वफादार बनने की बानगी पेश कर रहे हो! आखिर किसके लिए ? क्या मिलेगा तुमको इन सब चीज़ो से ? कुछ भी तो नहीं! तो जाग जाओ इससे पहले तुम खुद को खो दो और खुद को ही प्यार करना भूल जाओ. हम तुम्हे इतना तो बता ही सकते है कि कब्र में रहने का मज़ा क्या है लेकिन उस तक पहुँचने का दर्द-ओ-सितम है वो तुमसे न झेला जायेगा दोस्त इसलिए कोशिश भी न करो न ही कोई फ़रियाद की सब  ीक हो जाये.

खुद को संभालो क्योंकि ज़िन्दगी अभी बची हुई है और कितने ही कांटे भरे हो इस राह पर चलना तो पड़ेगा न दोस्त ? किसी के साथ और किसी के बाद भी.....यह ज़िन्दगी है तो इसे अपने लिए जियो, उसके लिए मत जियो क्योंकि वो तुम्हारी कभी थी ही नहीं! 

User
Written By
I am a content writter !

Comments

Solutions